वेबसाइट न चलने से टेट आवेदन की तारीख बढाने की उठी मांग

वेबसाइट न चलने से टेट आवेदन की तारीख बढाने की उठी मांग

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शिक्षक पात्रता परीक्षा (टेट) की वेबसाइट न चलने के कारण जिले के हजारों अभ्यर्थी आवेदन करने से वंचित रह जाने की आशंका के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी नेता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर इसकी आवेदन तिथि बढ़ाने की मांग की है।

भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक मदन गोविंद राव ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर आवेदन तिथि बढ़ाए जाने के साथ वेबसाइट चलवाए जाने की भी मांग की है ताकि कुशीनगर के अभ्यर्थी इससे वंचित न हो सके।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2018 की प्रतियोगी परीक्षा के लिए 17 सितम्बर से 4 अक्टूबर तक आवेदन आमंत्रित किए जाने की सूचना है,लेकिन नेट सरवर डाउन के चलते आवेदन पत्र ऑनलाइन नहीं हो पा रहा है और इनके चलते परीक्षा नियामक कार्यालय पर उंगलियां उठने लगी है।

गौरतलब है कि जिले में टेट आवेदन के लिए पात्र अभ्यर्थी वेबसाइट न चलने के कारण आवेदन नहीं कर पा रहे है तथा गत 10 दिनों से साइबर कैफे वाले परेशान हैं वहां पर अभ्यर्थियों की लंबी कतारें लग रह रही है यहां तक की अभ्यर्थियों से और साइबर कैफे वालों के बीच नोक झोंक प्रतिदिन हो रही है।
सरकार इस पर अब तक ध्यान नहीं दे रही है। जिससे जिले के हजारों अभ्यर्थी यूपी टेट की परीक्षा से वंचित रह जाएंगे।

About The Author