विवेक तिवारी हत्याकांड को दबा रही है योगी सरकार : मायावती

विवेक तिवारी हत्याकांड को दबा रही है योगी सरकार : मायावती

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर एेपल कंपनी के अधिकारी विवेक तिवारी की हत्या के मामले को दबाने का आरोप लगाते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को कहा कि ऐसी जघन्य वारदातों की पुनरावृत्ति रोकने के लिये सरकार का बगैर देर किये दोषी पुलिसकर्मियों के साथ लापरवाह अधिकारियों को भी दंडित करना चाहिये।

सुश्री मायावती ने यहां पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में अगडी जाति विशेषकर ब्राम्हणों का शोषण बढा है। विवेक तिवारी की हत्या को लेकर सरकार कार्रवाई करने की बजाय मामले की लीपापोती में लगी हुयी है। पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों को पीडित परिवार के घर भेजते है और फिर पीडित परिवार को अपने घर बुलाकर आश्वासन देते है। उन्होने कहा कि यदि भाजपा सरकार मानती है कि वह ईमानदार है तो उसे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने में विलंब नही करना चाहिये। इसके अलावा उसे दोषी पुलिसकर्मियों के साथ साथ लापरवाह पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करनी चाहिये ताकि इस तरह की वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ खडी है और यदि उत्तर प्रदेश सरकार उनको न्याय दिलाने में असफल रहती है तो पार्टी महासचिव सतीशचन्द्र मिश्रा जो एक वकील भी है। उनकी मदद के लिये आगे आयेंगे। सुश्री मायावती ने कहा कि उन्होंने आज सतीश चंद्र मिश्रा को पीडित परिवार के आवास पर भेजा था।

About The Author