महाराष्ट्र को देंगे स्थिर सरकार : आदित्य

0

मुंबई : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस गठजोड़ ने मंगलवार की शाम उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के लिए अपना नेता चुना।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1199515538424127489&ref_url=https%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fmaharashtra-mlas-oath-aditya-thackeray-supriya-sule-ajit-pawar-1-1140784.html

इसके बाद शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे ने राज्यपाल से मुलाकात की और ‘महाराष्ट्र विकास आघाड़ी’ की सरकार के गठन का दावा पेश किया। उद्धव ठाकरे 28 नवंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। राज्यपाल से मुलाकात के बाद उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे ने मीडिया से बातचीत की।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा- राज्यपाल ने हमें आज अपना समय दिया और सरकार बनाने को कहा।

हम प्रदेश के लोगों के लिए बेहतर काम करना चाहते हैं और उन्हें स्थिर सरकार देंगे। बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जब राज्यपाल बी के कोश्यारी से मिलने राजभवन गए तो उनके साथ तीनों दलों के विधायक दल के नेता भी साथ थे।

मीडिया से बातचीत के बाद आदित्य ठाकरे एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने के लिए उनके घर रवाना हो गए। बता दें कि उद्धव के शपथ ग्रहण के समय में बदलाव किया गया है।

पहले शपथ ग्रहण का समय 28 नवंबर को शाम 5 बजे था, फिर 5:23 हुआ और उसके बाद शाम 6:40 तय किया गया। सरकार को 3 दिसंबर तक बहुमत साबित करने का समय दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *