दिल्ली डायनामोज का टाइटल प्रायोजक बना ”एंड्सलाइट प्राइवेट लिमिटेड”

दिल्ली डायनामोज का टाइटल प्रायोजक बना ”एंड्सलाइट प्राइवेट लिमिटेड”

दिल्ली डायनामोज का टाइटल प्रायोजक बना ''एंड्सलाइट प्राइवेट लिमिटेड''
इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के नए सत्र के लिए ‘एंड्सलाइट प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी को दिल्ली डायनामोज क्लब का टाइटल प्रायोजक बनाया गया है। एलईडी बल्ब आदि बनाने वाली यह कंपनी गुणवत्ता और पर्यावरण अनुकूल इलेक्ट्रानिक उत्पादों को निर्माण करती है| इसका उद्देश्य भारत में फुटबॉल को बढ़ावा देना है।
एंड्सलाइट के प्रबंध निदेशक सरवनन पलानिसमी ने कहा कि हम अपना काम करने के साथ ही भारत सरकार की युवाओं के बीच खेलों को बढ़ावा देने की पहल में शामिल होना चाहते हैं । यही कारण है कि एंड्सलाइट ने दिल्ली डायनामोज फुटबॉल क्लब के साथ हाथ मिलाने का फैसला किया है। डायनामोज हमारी कंपनी से मेल खाता है और हम साथ मिलकर इस एसोसिएशन को आगे ले जाना चाहते हैं और उभरते एथलीटों को मंच प्रदान करने में मदद करना चाहते हैं।
वहीं, दिल्ली डायनामोज के मुख्यकार्यकारी अधिकारी आशीष शाह ने कहा कि हमें एंड्सलाइट के साथ करार करने पर गर्व है। कंपनी खेल को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है और हमारे लिए समान विचारधारा वाले संगठनों के साथ साझेदारी करना महत्वपूर्ण है। क्लब दिल्ली और उत्तर भारत में उभरती प्रतिभाओं के लिए एक मंच बन गया है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली डायनामोज की टीम आईएसएल में 3 अक्टूबर को एफसी पुणे सिटी के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

About The Author