‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के सिंगर के साथ शाहरुख की फैन की बनेगी ‘विचित्र जोड़ी’

नई दिल्ली: हाल ही में हमने आपको बताया था कि बिहार के रहने वाले भोजपुरी सिंगर दीपक ठाकुर इस बार ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं. ‘बिग बॉस’ के घर में वो एक कॉमनर के तौर पर प्रवेश करेंगे. खास बात यह है कि वो इस शो में विचित्र जोड़ी तहत भाग ले रहे है और उनका जोड़ीदार उनकी ही एक फैन है. अब ये बात पूरी तरह कंफर्म हो गई है।

हाल ही में चैनल ने ‘बिग बॉस 12’ को लेकर ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिंगर दीपक ठाकुर और उनकी यह फैन नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो में दोनों के चेहरा धुंधला कर दिया है कि लेकिन इस वीडियो में दीपक ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ का ‘मूरा’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं और बातचीत में उनके आवाज से यह साफ मालूम पड़ता है कि वो दीपक ही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों की माने तो इस फैन का नाम उर्वशी वाणी है. दीपक की तरह उर्वशी भी बिहार की रहने वाली हैं और दीपक साथ-साथ वो बॉलीवुड कलाकार शाहरुख खान की भी बहुत बड़ी फैन है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख को कई पोस्ट कर रखी हैं. साथ ही आपको यह भी बता दें कि उर्वशी ने ‘बिग बॉस 12’ के इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि वो इस शो में शामिल हो रही हैं. इसके बाद से यह कंफर्म हो गया है कि उर्वशी ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा बनने जा रही हैं।

आपको बता दें कि दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के रहने वाले हैं. इन्होंने भोजपुरी गानो के अलावा बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी गाना गाया हैं. दीपक ने अनुराग कश्यप की मशहूर फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-1’ में ‘हम्नी के छोडी के’ और गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 में ‘मूरा’ गाना गाया है. इसके अलावा वो मुक्काबाज़ फिल्म के लिए ‘अधूरा मैं’ गाना भी गाया हैं।

About The Author